उत्तराखंड

टैटू बनाते हुए दर्जनों महिलाओं को हवस का शिकार बनाता था शख्स, सोशल मीडिया पर इस तरह खुली पोल

[ad_1]

नई दिल्ली. वह शख्स टैटू (tattoo) बनाने के लिए बेहद मशहूर है. उसके टैटू स्टूडियो में लोगों की लाइन लगी रहती हैं. खासकर महिलाओं की. लेकिन टैटू बनाने की आड़ में यह शख्स महिलाओं को अपने हवस का आसान शिकार बना लेता था. हैरानी की बात यह है कि यह शख्स इतना गंदा काम बहुत पहले से कर रहा था लेकिन बेहद पॉपुलर होने के कारण अब तक किसी ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की. पर अंततः उस शख्स के पाप का घड़ा फूट गया और एक महिला (Woman) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस खौफनाक वारदात को सिलसिलेवार पोस्ट कर दिया. फिर केरल पुलिस (Kerala Police) हरकत में आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह मामला है केरल के कोच्चि का, जहां इंकफेक्टेड टैटू स्टूडियो में सुजेश पीएस टैटू आर्टिस्ट (Tattoo artist) के रूप बेहद पॉपुलर है. स्टूडियों में सुजेश के कारनामे को जब एक 18 साल की युवती ने सोशल मीडिया पर बयां की तब यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद सुजेश के साथ अपने खौफनाक वारदात को कई महिलाओं ने सोशल मीडिया पर साझा करना शुरू कर दिया.

कुछ सालों से करता था गंदा काम
18 साल की युवती ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि शख्स ने पीठ में टैटू बनाते हुए उनका रेप किया. इसके बाद कई महिलाओं ने सोशल मीडिया पर इसी शख्स के साथ अपने बुरे अनुभव को साझा करने लगीं. महिलाओं के पोस्ट से पता चला कि यह शख्स पिछले कुछ सालों से सैंकड़ों महिलाओं को अपने हवस का शिकार बना चुका है. कोच्चि के सिटी पुलिस कमिश्नर सी एच नागराजु (Kochi City Police Commissioner CH Nagaraju) ने बताया कि हमने शिकायतकर्ताओं के 164 बयानों पर जांच की है. हालांकि अब तक हमारे पास आरोपी के खिलाफ सिर्फ छह शिकायतें ही मिली हैं. इनमें रेप, यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोप हैं. ये सभी आरोप गैर जमानती है. हालांकि पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिर जाने के बाद आरोपी ने खुद को सरेंडर कर दिया है.

सभी शिकायतें एक ही शख्स के खिलाफ
कोच्चि के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजु (C H Nagraju) ने बताया, यह एकबारगी शिकायत नहीं है. इस तरह की कई शिकायतें हमें मिल रही हैं. शहर में कई अन्य टैटू स्टूडियो हैं लेकिन हमें उनके खिलाफ शिकायत नहीं मिली है. सारी शिकायतें इसी एक शख्स के खिलाफ हैं. उन्होंने बताया कि भले ही ये शिकायतें पहले की घटनाओं के बारे में हों, लेकिन हमारे पास उसके खिलाफ जांच करने के साधन हैं. हमारे पास कई लोगों के मौखिक साक्ष्य हैं. नागराजु ने बताया, जरा सोचिए जब ये महिलाएं इस घटना के बारे में अपने परिवार को बताई होंगी तो कैसा महसूस किया होगा. ये जानकारी उनके सिवा किसी को नहीं है क्योंकि यह सब बंद चारदीवारी के अंदर हो रहा है.

मलायलम फिल्म डाइरेक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शनिवार की रात सरेंडर कर दिया है जिसके बाद उसे चेरनालूर (Cheranaloor) पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए रखा गया है. एक अन्य मामले में आने वाली मलायलम फिल्म पदावेत्तु (Padavettu) के डाइरेक्टर लिजु कृष्णा केरल के कुन्नुर से गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ बलात्कार का आरोप है.

Tags: Kerala, Police, Rape

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *